Virat Kohli Lungi Dance Viral Video
Photo: Video Screengrab

Loading

कोलंबो: कोलंबो के आर. प्रेमदासा में श्रीलंका के बीच सुपर 4  मैच खेला गया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 213 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए, कुछ शुरुआती विकेट खोने के बाद श्रीलंका नियंत्रण में दिख रहा था। लेकिन कुलदीप यादव की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने एशिया कप में श्रीलंका को मंगलवार को यहां 41 रन से हराकर सुपर फोर चरण में लगातार दूसरी जीत के साथ फाइनल में जगह बनाई। लेकिन, इस मैच में चर्चा में रहे विराट कोहली। दरअसल, विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह डांस मूव्स करते नजर आ रहे है।  वायरल हो रहे वीडियो में कोहली को ‘लुंगी’ डांस पर थिरकते देखा जा सकता है।

श्रीलंका के खिलाफ कोहली ने सिर्फ 3 रन बनाए। वहीं, भारतीय टीम 213 रन पर ढेर हो गई थी। श्रीलंकाई स्पिनर डुनिथ वेलालेज ने 10 ओवर में 40 रन देकर 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं, जवाब में, श्रीलंका 172 रन ही बना सकी। इसी के साथ ही भारत ने 41 रन से जीत हासिल कर 17 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2023 फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

13000 हजार रन किए पूरे 

कोहली पिछले साल से कोहली का बल्ला बोल रहा है। उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में 5 अंतरराष्ट्रीय शतक बनाए हैं। कोहली ने एशिया कप 2023 के सुपर 4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन बनाकर वनडे क्रिकेट में अपना 47वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया। इसीके साथ ही उन्होंने अपने कैरियर के 13000 हजार रन भी पूरे कर लिए है।