IND vs AUS 2nd ODI
PTI Photo

Loading

विशाखापट्टनम: विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में चल रहे दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने एक भी भारतीय बल्लेबाज टिक नहीं पाया। दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम 117 रन पर ऑलआउट हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का सरजमीं पर सबसे कम स्कोर रहा है।  भारत के तरफ से अक्षर पटेल 29 रन पर नाबाद रहे। मोहम्मद सिराज (शून्य) आखिरी विकेट के रूप में आउट हुए।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया से विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए, जबकि अक्षर पटेल ने 29 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली। अन्य बल्लेबाजॉन कही निराशाजनक प्रदर्शन किया। टीम के चार बल्लेबाज शून्य पर ही पवेलियन लौटे। ऑस्ट्रेलिया के तरफ से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके। जबकि शॉन एबॉट को तीन और नाथन एलिस को दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत उतनी ख़ास नहीं रही और ओपनर शुभमन गिल एक रन बनाकर आउट हो गए। गिल के बाद रोहित शर्मा भी मात्र 13 रनपर ही स्टार्क का शिकार हुए। कप्तान के बाद खेलने आए सूर्यकुमार यादव (0), केएल राहुल (9 )और हार्दिक पंड्या (1) आउट हुए। ये तीनों दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। भारतीय टीम के लिये विराट कोहली ने सर्वाधिक 31 रन बनाये। उनके अलावा अक्षर पटेल 29 रन बनाकर नाबाद रहे।