Baba Indrajith Ranji Trophy
बाबा इंद्रजीत (PIC Credit: Social Media)

Loading

सलेम (तमिलनाडु): बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) के नाबाद 122 रन और विजय शंकर के साथ 184 रन की अटूट साझीदारी की बदौलत मेजबान तमिलनाडु (Tamil Nadu) ने पंजाब (Punjab) के खिलाफ शुक्रवार को यहां रणजी ट्राफी (Ranji Trophy) ग्रुप सी मैच के शुरूआती दिन स्टंप तक चार विकेट गंवाकर 291 रन बना लिये।  

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी तमिलनाडु ने 64 रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे और फिर उसका स्कोर चार विकेट पर 107 रन हो गया था। इसके बाद इंद्रजीत और शंकर ने 53.3 ओवर तक बल्लेबाजी कर पारी को संभाला। चौथे नंबर पर उतरे इद्रंजीत 181 गेंद में छह चौकों से नाबाद 122 रन बना चुके हैं जबकि छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे शंकर दिन का खेल समाप्त होने तक 85 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे।  

पोरवोरिम में ग्रुप के एक अन्य मैच में गोवा ने गुजरात के खिलाफ बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद दर्शन मिसाल (88) और मोहित रेडकर (80) के अर्धशतकों से पहले दिन 83 ओवर में नौ विकेट पर 309 रन बना लिये। अर्जुन तेंदुलकर ने 70 गेंद में 45 रन का योगदान दिया। गुजरात के लिए सिद्धार्थ देसाई, चिंतन गजा और प्रियजीतसिंह जडेजा ने दो दो जबकि रवि बिश्नोई और अर्जन नागवासवाला ने एक एक विकेट झटका। 

(एजेंसी)