BBL Final Jhye Richardson left with bleeding nose during Perth Scorchers' title-winning celebrations

खास बात यह है कि, पर्थ स्‍कॉचर्स ने चौथी बार यह ख़िताब जीता है।

    नई दिल्‍ली, ऑस्ट्रेलिया (Australia) की बिग बैश लीग 2022 (Big Bash League) का फ़ाइनल मुकाबला पर्थ स्‍कॉचर्स (Perth Scorchers) ने जीत लिया। खास बात यह है कि, पर्थ स्‍कॉचर्स ने चौथी बार यह ख़िताब जीता है। चौथी बार बिग बैश लीग की ट्रॉफी जीतने के बाद पर्थ स्‍कॉचर्स के खिलाडियों ने जमकर जश्न मनाया है। पर्थ के खिलाडियों का जश्न मनाना एक खिलाड़ी के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ। इस जश्न के दौरान झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) चोटिल हो गए और उनका चेहरा खून से लथपथ हो गया।

    फाइनल मैच में सिडनी सिक्‍सर्स को 79 रन से हराने के बाद पर्थ के खिलाडियों का जश्न मनाना झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) को भारी पड़ गया। जश्न के दौरान रिचर्डसन के नाक पर कंधे से ही चोट लगी। जिस वजह से उनके नाक से खून बहने लगा। अब सोशल मीडिया पर रिचर्डसन की चोट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दर्दनाक चोट के बावजूद मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

    मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी पर्थ स्कॉचर्स की टीम ने 20 ओवर में 172 रन बनाए। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्‍सर्स की टीम 16।2 ओवर में 92 रन पर ही सिमट गई। इसके साथ ही पर्थ स्कॉचर्स सबसे ज्यादा बार बीबीएल का खिताब जीतने वाली टीम बन गई है।