Glenn Phillips catch as Superman
सुपरमैन बने ग्लेन फिलिप्स (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया (Australia) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच क्राइस्टचर्च (Christchurch) में चल रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज (NZ vs AUS Test Series) के आखिरी मुकाबले से एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर दुनिया भर में तेजी से वायरल होते इस वीडयो में जो कारनामा न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी ने किया उस पर उसे देख लोगों की आंखें फटी के फटी रह गई।  

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने वैसे तो कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया। इस बीच 

मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला था। बल्लेबाजी में किवी टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और अपनी पहली पारी में वह 162 रन ही बना सकी। 200 रन के भीतर ऑल आउट होने के बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने जबरदस्त पलटवार किया। इस बीच ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) की फील्डिंग में एक चमत्कार देखने को मिला। 

सुपरमैन बने ग्लेन फिलिप्स

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज लाबुशेन ने खेल के बीच ऑफ साइड में एक जबदस्त शॉट खेला। गेंद हवा में थी और साफ था कि वह सीधे चार रनों के लिए जाती, लेकिन पॉइंट पर फील्डिंग के लिए तैनात ग्लेन फिलिप्स ने मानों चमत्कार कर दिया। फिलिप्स ने खुद को पूरी तरह से हवा में छोड़ दिया और तैरते हुए उन्होंने एक हाथ से गेंद को अपने पंजे में जकड़ कर लाबुशेन का काम तमाम कर दिया।

ग्लेन फिलिप्स की इस हैरत अंगेज़ कैच का वीडियो जैसे ही सामने आया तो लोगो हैरान हो गए। उनके इस अद्बुध कैच पकड़ने के अंदाज से अब लोग उनकी तुलना सुपरमैन से कर रहे हैं। हवा में उड़ कर यूं सुपरमैन की तरह कैच पकड़ने के बाद खुद फिलिप्स  सहित मैदान पर सभी हैरान रह गए थे।