hanuma-vihari-abhimanyu-easwaran-among-seven-indians-signed-up-by-Dhaka Premier League-teams

ढाका प्रीमियर लीग 2022 (Dhaka Premier League) की शुरुआत आज से हो रही है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत (India) में जल्द ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत होने वाली है। जहाँ एक तरफ आईपीएल में बोली लगने पर कुछ खिलाड़ियों की लॉटरी लग गई है। वहीं, कुछ खिलाड़ियों ने आईपीएल में बीके नहीं जाने पर बांग्लादेश (Bangladesh) की तरफ अपना रुख कर लिया है। जिनमें हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) समेत 7 भारतीय खिलाड़ियों का नाम शामिल हैं। 

    हनुमा विहारी के अलावा अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran), परवेज़ रसूल, बाबा अपराजित, अशोक मानेरिया, चिराग जानी और गुरिंदर सिंह बांग्लादेश जाकर बांग्लादेश जाकर ढाका प्रीमियर लीग (DPL) में खेलेंगे। यह खिलाड़ी आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। 

    बता दें कि, हाल ही में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। वहीं, ढाका रवाना होने से पहले हनुमा विहारी हैदराबाद अपने घर जाएंगे। 

    ढाका प्रीमियर लीग 2022 (Dhaka Premier League) की शुरुआत आज से हो रही है। इस टूर्नामेंट में भारत के कई खिलाड़ी खेलते हुए नज़र आने वाले हैं। वहीं,  हनुमा इस टूर्नामेंट में अबाहानी लिमिटेड की तरफ से खेलते दिखेंगे। माना जा रहा है कि, इस हफ्ते के आखिर में हनुमा टीम से जुड़ सकते है। वह टीम के लिए सीजन के पहले 3 मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इन मैच में हनुमा की जगह अफगानिस्तान बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान नज़र आने वाले है।  

    बता दें कि, हनुमा विहारी, ईश्वरन, अपराजित, मेनारिया और रसूल ढाका इससे पहले भी ढाका प्रीमियर लीग खेल चुके है। इन खिलाड़ियों ने 2019-2020 में ढाका प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया था।