IND vs AUS World Cup 2023 Final Anushka Sharma Left For Stadium
अनुष्का शर्मा

Loading

अहमदाबाद: वर्ल्ड कप का फाइनल (World Cup 2023 Final) मुकाबला आज 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच भारत और 5 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Final) के बीच होना है। इस मुकाबले को देखने के लिए कई दिग्गज स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। जहां बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां भी नज़र आने वाली हैं। इसी बीच एक वीडियो समाने आया है, जिसमें नज़र आ रहा है कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टेडियम के लिए निकल चुकी हैं। 

अक्सर ऐसे बड़े मुकाबले में अनुष्का शर्मा को स्टेडियम में अपने पति विराट कोहली के लिए चीयर करते हुए देखा जाता है। वह अक्सर विराट कोहली के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। जब भी विराट कोहली बड़ी पारी खेलते हैं या बड़े शॉट्स लगाते हैं तो अनुष्का उनके लिए तालियां बजाते दिखाई देती हैं। ऐसे में आज इतने बड़े मुकाबले में उनका आना लाज़मी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां वह नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए रवाना होते हुए दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि, विराट कोहली अक्सर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को अपनी कामयाबी की वजह बताते हैं। वह अनुष्का को अपना लेडी लक भी कहते हैं। सेमीफाइनल मुकाबले में जब उन्होंने न्यूजीलैंड के सामने रिकॉर्ड शतक जड़ा था, तब अनुषक शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थी, जहां वह अपने पति के लिए काफी खुश भी दिखाई दे रही थीं। तब कोहली ने मैच के बाद कहा भी था कि मेरी लेडी लक यहां मौजूद हैं। ऐसे में आज फाइनल मैच में अनुष्का की मौजूदगी विराट का मनोबल बढ़ाएगी। 

बताते चले कि, टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक खेले गए सभी 10 मुकाबलों में टीम ने जीत दर्ज की है। भारत का हर खिलाड़ी इस समय अपने बेहतरीन फॉर्म में है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के समाने भारत कड़ी चुनौती पेश कर सकता है। हालांकि, यह मैच काफी कांटे का हो सकता है। क्योंकि दोनों ही टीम अपने बेहतरीन खेल के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं।