ind vs ban-liton-das-got-angry-on-Mohammed Siraj-virat-kohli-react-after-got-bowled-on-the-next-ball

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh 1st Test Match) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेश की हालत कुछ खास अच्छी नहीं है। भारतीय बल्लेबाजों ने पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 404 रन बनाए वहीं, बांग्लादेश की टीम तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक 133 के स्कोर पर 8 विकेट पर थी। 

    भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों काफी परेशान किया। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई। उन्होंने पारी की पहली ही गेंद पर नजमुल हुसैन शान्तो को आउट कर बांग्लादेश को अपनी ताकत दिखा दी। हालांकि पारी के 14वें ओवर में लिटन दास और मोहम्मद सिराज के बीच थोड़ी बहस हुई। 

    दरअसल, 14वें ओवर की पहली गेंद को लिटन दास (Liton Das) ने गली की तरफ खेल, जिसके बाद सिराज में लिटन दास को देखकर कुछ कहा। इसके बाद लिटन दास भड़क गए। हालांकि, अंपायर ने इस मामले को जल्दी शांत कर दिया। लेकिन, लिटन ने ऐसा इशारा किया कि, वह सिराज (Mohammed Siraj) की बात सुन नहीं सके। हालांकि बांग्लादेश बल्लेबाज का ध्यान भटकाने की भारत की तरकीब काम आई और अगली ही गेंद पर सिराज ने उन्हें पवेलियन भेज दिया। लिटन दास को आउट करने के बाद  सिराज ने होठ पर उंगुली रखकर जश्न मनाया।

    लिटन दास का विकेट लेने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन वायरल हो गया। विराट ने लिटन के आउट होने के बाद अपने कान के पीछे एक हाथ लगाकर इशारा करते हुए यह पूछने की कोशिश कि, कुछ सुनाई नहीं दे रहा क्या हुआ। 

    मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिराज ने लिटन के साथ हुई घटना के बारे में बात की। रिपोर्टर ने सिराज से पूछा कि उन्होंने लिटन दास के बारे में क्या कहा, तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ”नहीं, कुछ नहीं। मैंने कहा, ”ये टी20 फॉर्मेट नहीं है, ये टेस्ट क्रिकेट है।”