PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: न्यूजीलैंड में खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन (IND vs NZ 3rd ODI) काफी निराशाजनक रहा। बुधवार को टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ 47.3 ओवर में केवल 219 रन पर सिमट गयी। भारत की तरफ से वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 49 रनों का योगदान दिया। ऐसे में अब कीवी टीम को जीत के लिए 220 रन बनाने होंगे। 

    क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 219 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। वाशिंगटन सुंदर ने अहम पारी खेलते हुए भारत की लाज बचाई। सुंदर ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का जड़ा। न्यूजीलैंड के लिए एडम मिल्ने और डेरिल मिशेल ने 3-3 विकेट झटके।

    इस आखिरी वनडे मुकाबले में एक बार फिर संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं दी गई। जिसकी वजह से फैंस काफी निराश दिखे। वहीं, इस मैच में भी टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नहीं चल पाए। एक बार फिर वह फ्लॉप दिखे। पंत 16 बॉल में केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए। उनके अलावा शुभमन गिल 13 रन और सूर्यकुमार यादव 6 रन बनाकर आउट हो गए। 

    वहीं, अब न्यूजीलैंड को जीत के लिए 220 रन बनाने होंगे। इस सीरीज में न्यूजीलैंड टीम पहले से ही 1-0 से आगे चल रही है। कीवी टीम ने सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को करारी मात दी थी। उसके बाद दूसरा मुकाबले बारिश की वजह से रद्द हो गया था। ऐसे में अगर आज न्यूजीलैंड टीम जीतने में कामयाब हो जाती है तो वह सीरीज पर कब्ज़ा कर लेगी, लेकिन भारत अगर इस मुकाबले को जीत जाता है तो सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी।