Rohit Sharma Sent Message to kohli and gill from ashwin
रोहित शर्मा और अश्विन (PIC Credit: X)

Loading

मुंबई: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे विश्व कप (ICC ODI World Cup 2023) में आज भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ Semi-Final) के बीच पहला सेमीफाइनल मैच हो रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। जहां टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तूफानी शुरुआत करते हुए टीम को बेहतरीन दिशा में लेकर गए, हालांकि वह 47 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में अब रोहित शर्मा ने क्रीज पर मौजूद खिलाड़ियों को अपना संदेश पहुंचने के लिए रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को मैदान पर भेजे हैं। 

दरअसल, क्रीज पर विराट कोहली और शुभमन गिल टिके हुए हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच शानदार साझेदारी हो रही है। गिल ने अपना विश्व कप में चौथा अर्धशतक भी जड़ दिया है। ऐसे में अब कप्तान रोहित शर्मा ने अपना संदेश उन तक पहुंचने के लिए अश्विन को मैदान पर भेजा। जिसके बाद अश्विन दोनों खिलाड़ियों को पानी पिलाने के बहाने  का मेसेज देते हुए दिखाई दिए। 

बता दें कि, टीम इंडिया का इस विश्व कप में शानदार फॉर्म रहा है। अब तक खेले गए अपने सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है। जबकि अंक तालिका में भी भारत नंबर वन पर हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड को भारत के सामने खेलना मुश्किल में डाल सकता है।

अब तक के मैच को देखें तो भारत के बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों पर हावी हुए हैं। वहीं आज के मुकाबले में जो भी टीम जीत दर्ज करने में कामयाब हो जाती है, वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। जबकि हारने वाली टीम का सफर यहीं खत्म हो जाएगा।