Screengrab From Yuzi Chahal Instagram Story
Screengrab From Yuzi Chahal Instagram Story

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (IND vs SL T20 Series) के बीच 24 फ़रवरी से टी20 सीरीज शुरू होने वाली है। जिसका पहला मुकाबला लखनऊ में खेला जाना है। इस सीरीज के के लिए टीम इंडिया की तैयारी शुरू हो गई है, खिलाड़ी मैच की प्रैक्टिस भी शुरू कर चुके हैं। लेकिन प्रैक्टिस से इतर खिलाड़ियों की मस्ती भी देखने मिल रही है। भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर टीम के खिलाड़ियों की फिल्टर्ड फोटो शेयर की है। जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को एक अलग रूप में देखा जा सकता है। 

    यूजी द्वारा शेयर किये गए तस्वीर में रवींद्र जडेजा को फिल्टर के जरिए ज्वेलरी में देखा जा सकता है। जिसके कैप्शन में युजवेंद्र ने लिखा जड्डू पा का टीम में स्वागत है। साथ ही उन्होंने इसे पुष्पा हैशटेग दिया है। 

    Screengrab From Yuzi Chahal Instagram Story

    वहीं ऋतुराज गायकवाड़ के साथ भी यूजी ने ऐसा ही किया है। उन्होंने फिल्टर के जरिए ऋतुराज को कैप पहना दी है और चोटियां बना दी हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हाय ऋतुराज और ऋतू को हैशटैग दिया है। 

    Screengrab From Yuzi Chahal Instagram Story

    चहल द्वारा शेयर की गई यह स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोर रही हैं। जो भी इन दोनों खिलाड़ियों की ये तस्वीर देख रहा है, हंस दे रहा है। इसमें दोनों ही बेहद फनी नज़र आ रहे हैं। ज्ञात हो कि, रवींद्र जडेजा की टीम में लंबे समय के बाद वापसी हुई है। वह चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से उन्होंने न तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेली और न ही वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेल पाए थे। वह पिछले कुछ वक्त से बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे थे।