india-vs-south-africa-odi-series-david-miller-fan-ane-dies-of-cancer-star-cricketer-share-emotional-post

    Loading

    रांची: साउथ अफ्रीका (South Africa) की टीम फ़िलहाल भारत दौरे पर आई है। भारत (India vs South Africa) के साथ टी20 सीरीज खेलने के बाद साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज खेल रही है। वनडे सीरीज में मेहमान टीम ने 1-0 से बढ़त बना ली है। इसी बीच साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। मिलर (David Miller Fan Dies) की खास फैन एनी का निधन हो गया।

    8 अक्टूबर को एनी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एनी मिलर के काफी करीब रहीं हैं। मिलर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, वह इस छोटी बच्ची के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

    डेविड मिलर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मैं अपनी फैन को बहुत मिस करने जा रहा हूं। सबसे बड़ा दिल जिसे मैं अब तक जानता हूं। तुमने पॉजिटिव तरीके एवं चेहरे पर मुस्कान के जरिए अगल लेवल पर फाइट लड़ी। तुमने हर इंसान से प्रशंसा पाई और अपनी जिंदगी के हर चैलेंज को पूरा किया। तुमने मुझे जिंदगी के हर पल को जीना सिखाया। मैं तुम्हारे साथ इस सफर को जीने का सौभाग्य पा चुका हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

    मिलर (David Miller) इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘RIP मेरी प्यारी प्रिसेंस, हमेशा प्यार रहेगा!’ मिलर का यह वीडियो देखकर लग रहा है कि, वह इस बच्ची को अपनी बेटी की तरह मानते थे। वीडियो के साथ मिलर ने और कुछ भी जानकारी शेयर नहीं की है।

    बता दें कि, मिलर भारतीय दौरे पर तीन टी20 और इतने ही वनडे सीरीज के लिए आए हैं। उन्होंने टी20 सीरीज के दूसरे मैच में नाबाद 106 रनों की पारी खेली थी। वहीं, भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी मिलर ने नाबाद 75 रनों की पारी खेली।