india-vs-west-indies-odi-series-rohit-sharma-or-virat-kohli-whose-rap-song-is-better-fans-shared-view-watch-video

वनडे सीरीज की कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पहली सीरीज होगी।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies ODI Series) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 6 फरवरी से शुरू होने वाली है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। वनडे सीरीज के बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी 20 सीरीज भी होने वाली है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले वाली वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तानी की कमान ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभालने वाले है। वनडे सीरीज की कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पहली सीरीज होगी। वहीं, इस सीरीज से पहले ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए खास रैप सॉन्ग रिलीज किया है।

    हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट रोहित शर्मा पर बने रैप सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “नए कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की अगुवाई करेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तैयार हो जाइए।” 

    वहीं, हिटमैन रोहित शर्मा ने भी इस रैप सॉन्ग को रीट्वीट करते हुए लिखा, “शानदार रैप सॉन्ग के लिए स्टार स्पोर्ट्स का आभार। मैदान पर वापसी और फैंस के सपोर्ट से प्रेरणा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। क्योंकि भारतीय टीम वेस्टइंडीज का सामना करने जा रही है।”

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर बना रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस सॉन्ग पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ फैंस को यह वीडियो साल 2016 में भारत में हुए टी20 विश्व कप के दौरान आए विराट कोहली (Virat kohli) के रैप सॉन्ग से फीका लग रहा है।

    सोशल मीडिया पर एक फैन ने कोहली का पुराना रैप सॉन्ग ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं भी रोहित का फैन हूं। लेकिन यह गाना ‘कोहली है, कोहली का रन बरसे’ गाना जो 2016 टी20 विश्व कप कप के दौरान रिलीज हुआ था, उसके आस-पास भी नहीं है।”

    बता दें कि, भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज को देखने के लिए स्टेडियम में दर्शक मौजूद नहीं होंगे। वहीं, 16 फरवरी से शुरू होने वाली टी20 सीरीज को देखने के लिए 75 फीसदी दर्शक स्टेडियम में जा सकेंगे।