Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने सोमवार को जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के खिलाफ तीसरे वनडे में 13 रन से शानदार जीत दर्ज की। भारत और जिम्बाब्वे का यह मैच धड़कन बढ़ाने वाला था, क्योंकि एक ऐसा भी आया था, जब भारत का जीतना काफी मुश्किल नज़र आ रहा था। हालांकि, बाद में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और जिम्बाब्वे को क्लीन स्वीप करने में कामयाब रही। तीन मैचों की वनडे सीरीज पर भारत ने 3-0 से कब्जा कर लिया। वहीं, जिम्बाब्वे का सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया (Team India Celebration Video) ने ड्रेसिंग रूम में जोरदार जश्न मनाया। 

    सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हम जीत का जश्न इस तरह मनाते हैं। हैशटैग काला चश्मा।’ इस वीडियो में धवन काला चश्मा लगाए नज़र आए। उनके साथ कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल सेलेब्रेशन की शुरुआत करते हुए नजर आए। साथ ही शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ियों ने इस जश्न में रंग जमाया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

    इस वीडियो में ईशान किशन ने जोरदार डांस किया। इस वीडियो में ईशान किशन को शानदार तरह से कमर मटकाते हुए देखा जा सकता है। वहीं, कुछ सेकेंड के इस वीडियो में शुभमन गिल की खुशी देखते ही बन रही है। शिखर धवन ठेठ पंजाबी अंदाज में डांस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  

    इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां टीम इंडिया ने ज़िंबाबवे के सामने 290 का लक्ष्य रखा। जिसके बाद टारगेट का पीछा करने मैदान पर उतरी जिम्बाब्वे की टीम के बल्लेबाज सिकंदर रजा ने 115 रन बनाकर एक बार तो भारत की जीत को खतरे में डाल दिया था। लेकिन, दूसरे छोर से उन्हें खिलाड़ियों का साथ नहीं मिल पाया। 

    वहीं, सिंकदर के आउट होने के बाद जिम्बाबवे की पारी लड़खड़ा गई और भारत ने 13 रन से मुकाबले में जीत दर्ज की। भारत के ओर से शुभमन गिल ने 130 रन, शिखर धवन ने 40 रन और कप्तान केएल राहुल ने 30 रनों की पारी खेली। जबकि गेंदबाजी में शार्दूल ठाकुर और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए।