Image: Social Media
Image: Social Media

    Loading

    मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Team) के शानदार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सगाई कर ली है। लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई कर ली है। यह कार्यक्रम मुंबई (Mumbai) में परिवार के लोगों की मौजूदगी में हुआ। 

    इन दोनों की सगाई (Shardul Thakur Engage With Mittali Parulkar) की फोटो भी सोशल मीडिया (Social media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। खबरों की मानें तो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के तुरंत बाद दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, अब तक शार्दुल ने शादी को लेकर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)

    30 साल के शार्दुल ठाकुर ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे। वहीं आईपीएल 2021 में वह चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले थे, जहां उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। बता दें कि, इस समय शार्दुल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं। उन्होंने टेस्ट में गेंद के साथ बल्ले से भी कमाल कर दिखाया है। साथ ही ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने अर्धशतक लगाए थे। जिसकी वजह से उनकी काफी तारीफ भी की गई थी। 

    शार्दुल ठाकुर ने अपने करियर में अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी 20 मुकाबले खेले हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी शार्दुल का सीएसके टीम के लिए शानदार प्रदर्शन रहा है। शार्दुल को हार्दिक पंड्या के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जाता है। वहीं आईपीएल मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी उन्हें बनाए रखने की संभावना कम है। अब देखना ये होगा कि मेगा नीलामी में कौन सा खिलाड़ी किस टीम का हिस्सा बन सकता है।