ipl 15 watch-video-chennai-super-kings-ravindra-jadeja-celebrates-with-relief-after-royal-challengers-bangalore-s-dinesh-karthik-s-wicket

मैच के दौरान सीएसके, आरसीबी से काफी आगे निकल गयी थी।

    Loading

    नई दिल्ली: बीते मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore, ) के बीच खेला गया। यह मैच सीएसके (CSK) ने जीत लिया। इस मैच में चेन्नई के शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

    शुवम दुबे और रॉबिन उथप्पा की आक्रामक पारियों के सीएसके ने आरसीबी (RCB) के ख़िलाफ़ चार विकेट पर 216 रन बनाये, जिसके बाद बेंगलोर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 193 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही टूर्नामेंट में सीएसके की पहली जीत है। 

    मैच के दौरान सीएसके, आरसीबी से काफी आगे निकल गयी थी। लेकिन, आरसीबी के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने क्रीज पर उतरते ही खेल पलट दिया था। दिनेश कार्तिक ने 14 गेंद पर 34 रन की पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। जब दिनेश कार्तिक क्रीज पर थे, तब मैच आरसीबी के हाथों में था। लेकिन, 18वें ओवर की दूसरी बॉल पर ब्रावो की फुलटॉस गेंद पर कार्तिक ने हवाई शॉट डीप मिड विकेट की ओर लगाया। 

    वहां सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मौजूद थे। बॉल बाउंड्री के पार निकल रही थी, लेकिन जडेजा ने सावधानी पूर्वक कमाल का कैच लपकर कार्तिक को पवेलियन वापस भेज दिया।  दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik catch Jadeja) को आउट करने के बाद जडेजा ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया, उसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

    दरअसल, रवींद्र जडेजा लपकते ही बाउंड्री लाइन के पास सो गए। जडेजा के इस जश्न को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि कार्तिक के आउट होने के बाद वो कितने रिलैक्स हो गए हैं। अब जडेजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।