Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    मुंबई: आईपीएल (IPL 2022) में बीते मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां चेन्नई ने इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस मैच में कई वाकय ऐसे हुए जिसका वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर इस समय तहलका मचा रहे हैं। जिसमें से एक है प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) की फुर्ती का वीडियो। जिसका खामियाज़ा चेन्नई को झेलना पड़ा, अपने मुख्य प्लेयर मोईन अली (Moeen Ali) का विकेट खोकर। 

    दरअसल, टॉस हारकर चेन्नई पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर आई। जहां वो अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही। चेन्नई की टीम ने अपने दो विकेट महज़ 36 रनों तक गंवा दिए थे। जिसके दौरान सुयश प्रभुदेसाई ने मोइन अली को शानदार तरीके से रन आउट किया। सीएसके के स्टार बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ एक बार फिर फ्लॉप हुए, वह सिर्फ 17 रन बना पाए। उनका विकेट गिरने के बाद सबकी नज़रे मोइन अली पर टिकी हुई थी। लेकिन, वह भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए। 

    CSK फैंस और टीम को उम्मीद थी कि मोईन रॉबिन उथप्पा के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी करेंगे। लेकिन, ऐसा हो नहीं पाया और सुयश प्रभुदेसाई ने अपनी शानदार फील्डिंग के दम पर मोईन को वापस पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया। ये घटना सीएसके की पारी के 7वें ओवर की है। उस समय आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल गेंदबाजी कर रहे थे। तभी ओवर की चौथी बॉल पर मोइन अली ने बेकवर्ड पॉइंट की तरफ कट शॉट खेलने के बाद एक रन चुराने के लिए दौड़े, लेकिन उस क्षेत्र में सुयश प्रभुदेसाई फील्डिंग कर रहे थे। तभी इस युवा खिलाड़ी ने फुल लेंथ डाइव मारकर बॉल को लपका।  

    सुयश का थ्रो विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में गया, जिसके बाद विकेटकीपर ने गिल्लियां बिखेर दी। यह पूरी घटना खुद आधी क्रीज तक पहुंचे मोईन अली देख रहे थे। उनका विकेट जाते ही CSK फैंस काफी निराश हो गए। मोईन अली का यह विकेट काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। मैच की बात करें तो, CSK के अनुभवी बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने साथ मिलकर धमाल मचाया और शानदार पारी खेल पहाड़ जैसा स्कोर RCB के सामने रख दिया। जिसका सामना RCB नहीं कर पाई और 20 ओवर में 193 रन ही बना पाई।