ipl 2022 kkr vs mi andre-russells-hilarious-monkey-dance-after-pat-cummins-after-kkr-vs-mi-ipl-match

मुंबई के खिलाफ केकेआर के पैट कमिंस (Pat Cummins) ने तूफानी पारी खेली

    Loading

    मुंबई: बीते बुधवार को आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders) के बीच रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच केकेआर (KKR) ने 5 विकेट से जीत लिया। मैच जीतने के बाद केकेआर की टीम जश्न मनाते हुए नज़र आई।

    मुंबई के खिलाफ केकेआर के पैट कमिंस (Pat Cummins) ने तूफानी पारी खेली। कमिंस की पारी देखने के बाद हार कोई उनकी तारीफ कर रहा था। तो दूसरी तरफ जीत के बाद आंद्रे रसेल (Andre Russel) ने अपने डांस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

    दरअसल, मुंबई (MI) को हराने के बाद केकेआर के रसेल दौड़कर मैदान पर आए और बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले कमिंस के चारों और चक्कर लगाते हुए डांस करने लगे। रसेल का डांस देखने के बाद सबके चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। 

    मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में कमिंस ने अपनी धमाकेदार पारी से हर किसी को चौंका दिया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी कमिंस के शॉट देखते हुए चौंक से गए। पैट कमिंस ने 15 बॉल में 56 रन की नाबाद पारी खेली। कमिंस ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 6 छक्के लगाए। सोशल मीडिया पर कमिंस की जमकर तारीफ हो रही है। इसके अलावा कमिंस ने गेंदबाजी करते हुए  2 विकेट लेने का कमाल किया था। 

    केकेआर के बल्लेबाज कमिंस ने 14 बॉल पर अर्धशतक जमाया था। यह आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड है। कमिंस ने केएल राहुल की बराबरी कर ली है। राहुल ने भी आईपीएल में 14 गेंद पर अर्धशतक ठोका है।