‘मैच से पहले मुझे RCB के कप्तान का आया था मेसेज…’ मुंबई की जीत के हीरो टिम डेविड ने किया बड़ा खुलासा

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के इस सीजन में भले ही मुंबई इंडियंस (MI) का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन टीम ने अपने इस सीजन के सफर का अंत जीत के साथ किया है। मुंबई ने अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (MI beat DC) टीम को 5 विकेट करारी शिकस्त दी। इस हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का प्लेऑफ (IPL 2022 Playoff) में जाने का सपना भी टूट गया। वहीं मैच के बाद मुकाबले के हीरो रहे मुंबई के टिम डेविड (Tim David) ने एक बड़ा खुलासा किया है। 

    दरअसल, मैच के बाद टिम डेविड ने खुलासा करते हुए बताया कि आरसीबी (RCB) टीम के कप्तान फाफ डु (Faf Du Plessis) प्लेसिस ने उन्हें मैच से पहले एक मैसेज किया था। इस मैसेज में क्या था उन्होंने यह भी बताया। टिम डेविड ने बताया कि, ‘जीत के साथ सीजन का अंत करना शानदार अनुभव है। हालांकि, पिच पर बैटिंग करना थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि बॉल रुक कर आ रही थी। ईशान किशन ने मुझसे पहले ही बता दिया था कि, इस पिच पर खेलना थोड़ा कठिन है। इसलिए मैं बॉल को ठीक से टाइम करने की कोशिश कर रहा था।’ 

     

    टिम डेविड आगे कहते हैं कि, ‘मैच वाले दिन सुबह मुझे RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का मैसेज आया था। इस मैसेज में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ की फोटो थी। जिन्होंने मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए MI टीम की ही जर्सी पहन रखी थी।’ बता दें कि, इस मैच में टिम डेविड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज़ 11 गेंदों में 34 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे थे।   

    मैच की बात करें तो, मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जहां दिल्ली टीम ने मुंबई के सामने 160 रनों का टारगेट रखा। वहीं जवाब में मैदान पर उतरी मुंबई टीम ने 5 बॉल शेष रहते 160 रन बनाकर दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की इस हार से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को काफी फायदा पहुंचा है। दिल्ली की इस हार से टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है, जबकि RCB की प्लेऑफ में एंट्री हो गई है।