ipl 2022 ravindra-jadeja-reply-to-chennai-super-kings-on-10-years-completion-with-franchise

CSK ने अपने दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

    Loading

    नई दिल्ली, जल्द ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत होने वाली है। वहीं, 12 और 13 फरवरी को आईपीएल का मेगा ऑक्शन (IPl 2022 Mega Auction) होने वाला है। इससे पहले आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। CSK ने अपने दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। वहीं, इस पोस्ट पर जडेजा ने भी मजेदार कमेंट किया है। 

    भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से जुड़े हुए 10 साल पूरे हो गए। इस मौके पर CSK ने यह खास पोस्ट किया है। सीएसके ने रविंद्र जडेजा की क्लब में एंट्री और 10 साल बाद की दो तस्वीर डालकर ट्वीट किया। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘सुपर जड्डू के दस साल’। सीएसके के इस ट्वीट पर जडेजा ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा,  ‘अभी 10 साल और रहेंगे।’

    बता दें कि, रविंद्र जडेजा ने IPL के शुरुआती दो सीजन (2008 और 2009) राजस्‍थान रॉयल्‍स की तरफ से खेल चुके है। इसके बाद कुछ कारणों के चलते वह आईपीएल के 10वें सीजन में नज़र नहीं आए थे। इसके बाद साल 2011 में वे कोच्चि टस्कर्स से जुड़े। फिर 2012 से वह चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से जुड़ें हैं। वहीं, अब तक वह सीएसके से चुके है। 

    आईपीएल 2022 में भी वह इसी टीम से जुड़े रहेंगे। सीएसके ने जडेजा को 16 करोड़ रुपए की राशि के साथ रिटेन किया है। वह अब अपनी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी महंगे खिलाड़ी बन चुके हैं।रविंद्र जडेजा अब तक आईपीएल में 200  मैच खेल चुके हैं। जडेजा के नाम आईपीएल में 2386 रन और 127 विकेट दर्ज हैं।