PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    मुंबई: बीते मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 39वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच हुआ। इस मैच में राजस्थान ने 29 रनों से जीत दर्ज की लेकिन, मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी। दरअसल, राजस्थान की पारी खत्म होने के बाद RCB के गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) और राजस्थान के रियान पराग (Riyan Parag) के बीच जमकर बहस हुई। 

    सोशल मीडिया पर हर्षल और पराग के इस बहस (Harshal Patel and Riyas Parag Fight) की बहुत चर्चा भी हो रही है। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में पहले बैटिंग की करते हुए 144 रनों बनाए। राजस्थान की ओर से रियान पराग ने शानदार अर्धशतक जड़ा और अपनी टीम के लिए सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। अपनी पारी में पराग ने आखिरी बॉल पर छक्का मारा, जिसके बाद रियान और हर्षल के बीच तीखी बहस हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है, पारी खत्म होने के बाद जब दोनों टीमें वापस पवेलियन में जा रही थीं, उसी वक्त ये लड़ाई हुई राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हर्षल पटेल के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हुई और दोनों आक्रामक तरीके से एक-दूसरे के करीब भी आए। जिसके बाद अन्य खिलाड़ियों ने दखल दिया और दोनों को अलग किया 

    बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की पारी का आखिरी ओवर में आरसीबी के हर्षल पटेल दाल रहे थे। इस आखिरी ओवर में कुल 18 रन आए। जहां रियान पराग ने दो छक्के लगाए, एक चौका और दो रन दौड़कर लिए जब आखिरी बॉल पर छक्का लगा, उसके बाद ही दोनों की बहस शुरू हुई इतना ही नहीं लेकिन, मैच ख़त्म होने के बाद हर्षल और हेजलवुड ड्रेसिंग रूम की ओर लौटने लगे, तो राजस्थान के खिलाड़ियों ने दोनों से हाथ मिलाया। लेकिन, जब पराग ने हाथ बढ़ाया, तो हर्षल ने उन्हें नजरअंदाज किया और आगे बढ़ गए।