Ipl 2022 wasim-jaffer-quits-batting-coach-post-of-punjab-kings-ahead-ipl-2022-mega-auction-rajasthan-royals-asked-for-offer

वसीम ने ट्विटर पर एक मीम के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

    नई दिल्ली, आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) से एक दिन पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को बड़ा झटका लगा है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Waim Jaffer) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वसीम ने ट्विटर पर एक मीम के जरिए इस बात की जानकारी दी है। 

    हाल ही में वसीम जाफर (Waim Jaffer) ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया। यह मीम फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़ा है। इसमें मीम में एक्टर रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं और तस्वीर पर लिखा है- अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना। उन्होंने इस मीम के कैप्शन में लिखा, ‘अलविदा और धन्यवाद पंजाब किंग्स, आपके साथ काफी अच्छा लगा। अनिल कुंबले और टीम को शुभकामनाएं।’

    बता दें कि 43 साल के वसीम (Waim Jaffer) साल 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच पंजाब किंग्स से जुड़े थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के डेमियन राइट गेंदबाजी कोच के तौर पर और साउथ अफ्रीका के जोंटी रोड्स फील्डिंग कोच के तौर पर पंजाब किंग्स के साथ अभी बरकरार हैं। 

    विशेष बात है कि वसीम के इसी ट्वीट के बाद  राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अनुमान लगाते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, कि वह उनका जॉब ऑफर तो स्वीकार नहीं कर रहे।

    वसीम जाफर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- कमेंट्री में आ रहे हो क्या सर? तो वहीं एक अन्य ने आईपीएल की दूसरी टीम से जुड़ने की बात कही।

    इससे पहले पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपरजायंट्स से जुड़ चुके हैं। वह लखनऊ सुपरजायंट्स की  कप्तानी संभालेंगे।