ipl-2023-ben-stokes-reaction-on-ms-dhoni-before-leaving-india-chennai-super-kings-team-england-ipl-team

Loading

नयी दिल्ली: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) का आज पहला क्वालीफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जाने वाला है। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम के एक खिलाड़ी ने अचानक सीएसके का साथ छोड़ दिया है। वहीं, अब इस खिलाड़ी के एक बयान से खलबली मच गई है। 

इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने क्वालीफायर मैच से पहले सीएसके (CSK) का साथ छोड़ दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे सुन सब दंग रह गए। अपने देश के लिए रवाना होने से पहले बेन स्टोक्स ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा, ‘धोनी की कप्तानी में मैं खेलने के लिए आतुर था, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि मुझे केवल दो मैच ही खेलने को मिले। मैं एमएस धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित था। वह टीम में शांत वातावरण बनाते हैं, लेकिन मैं सिर्फ 2 मैच ही खेल सका और फिर चोटिल हो गया।’

मालूम हो कि, बेन स्टोक्स चोटिल हो गए गए थे। इस वजह से वह सिर्फ 2 मैच में ही टीम से जुड़ पाए। लेकिन उन दो मैचों में भी उन्होंने मात्र 15 रन बनाए और केवल एक गेंद फेंकी। हालांकि वह टूर्नामेंट के बाद के हिस्से में फिट हो गए। लेकिन, उन्हें सीएसके की तरफ से मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला। बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने IPL 2023 के ऑक्शन में 16.25 करोड़ में खरीदा था। बता दें कि, इंग्लैंड टीम एक जून से आयरलैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलेगी। इसके बाद 16 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज भी खेलनी है।