IPL 2024 Mohammed Shami praises Rohit Sharma
मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा (सौजन्य: X)

मोहम्मद शमी को रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पसंद है। शमी ने रोहित की तारीफ करते हुए उन्हें अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया है। चेन्नई के खिलाफ उनकी शानदार बल्लेबाजी की शमी ने तारीफ भी की है।

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस आईपीएल (IPL 2024) सीजन में शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। इस टूर्नामेंट में रोहित ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेलते हुए शानदार शतक भी जड़ा। ऐसे में अब टीम इंडिया (Team India) के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने रोहित शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी की तारीफ की है। उन्होंने रोहित की बल्लेबाजी को अपना पसंदीदा बताया है।

शमी को पसंद है रोहित की बल्लेबाजी

दरअसल, बीते रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने मिला। इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा। हालांकि, उनका शतक उनकी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहा। लेकिन, जिस तरह से रोहित ने एक छोर पकड़कर बल्लेबाजी की वह काबिल-ए-तारीफ थी। उनकी इस शानदार बल्लेबाजी के कई दिग्गज कायल हुए। जिसमें मोहम्मद शामिल का नाम भी शुमार है।

शमी ने की रोहित की तारीफ

मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, ”रोहित शर्मा की बल्लेबाजी मेरी पसंदीदा है। उन्होंने सीएसके के खिलाफ बहुत अच्छा खेला। लक्ष्य का पीछा करने में उन्हें दूसरे छोर से कोई साथ नहीं मिला, लेकिन उन्होंने अद्भुत प्रदर्शन किया और शानदार शतक बनाया।”

रोहित के नाम 500 से ज्यादा छक्के

जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक बड़ी उपलब्धि भी हासिल की। वह अब भारत के इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं, जिसने टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में 500 से ज़्यादा छक्के जड़े हैं। रोहित ने अब तक सबसे ज़्यादा छक्के जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

CSK के खिलाफ मुंबई को मिली हार

गौरतलब है कि चेन्नई के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जहां चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बना दिए थे। जहां आखिरी ओवर में धोनी ने आकर 4 गेंद में 20 रन बनाकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया था। उसके बाद 207 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। केवल रोहित शर्मा ही शतक जड़ पाए। जबकि CSK के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने चार विकेट अपने नाम किया।