‘अच्छा होता शाहीन की लाश मैदान से आती’, पाकिस्तानी फैन का ट्वीट देख बौखलाए वसीम अकरम- Video

    Loading

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान (ENG vs PAK) को हराकर ख़िताब अपने नाम कर लिया है। लेकिन, पाकिस्तान के हार से पाकिस्तानी फैंस (Pakistani Fans) काफी निराश है। कई फैंस तो इस हार को लेकर पाक टीम की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। इसी बीच, एक फैन ने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसे देखकर पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) आग बबूला हो गए। 

    इतने गुस्से में शायद ही किसी ने अकरम को देखा होगा, जितना गुस्सा वह इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हो गए। पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव डिस्कशन के दौरान अकरम ने इस ट्वीट का जिक्र किया। उन्होंने ट्विटर यूजर का नाम लेकर कहा कि, तुम मेरे सामने मत पड़ जाना। दरअसल, इस ट्वीट में फैन ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के बारे में लिखा था। 

    अकरम ने शो के दौरान उस ट्वीट में क्या लिखा था इसके बारे में तो नहीं बताया। इस ट्विटर यूजर ने लिखा था, ‘एक नवाज शरीफ भगोड़ा था और एक शाहीन शाह है। शाहीन तुमको पांच गेंदें और फेंकनी चाहिए थी, लेकिन तुम मैदान से भाग गए। इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता। इससे अच्छा तो मैदान से तुम्हारी लाश वापस आती। मैदान पर मरने पर शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े नहीं कहलाते।’

    Screengrab From Twitter

    बता दें कि, शाहीन अफरीदी फाइनल मैच में अपने कोटे के पूरे ओवर किए बिना ही मैदान से चले गए थे, वह चोटिल हो गए थे। अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले घुटने की चोट के चलते लंबे समय तक टीम से दूर थे, जिसके बाद फाइनल मैच में उनकी यह चोट उभर आई। जिसके बाद वह काफी दर्द में दिखाई दिए। अफरीदी ने फ़ाइनल मैच में 2।1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। जिसके बाद वह चोट की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे।