kkr-beat-srh-in-47th-match-ipl-2023-rinku-singh-nitish-rana-record

Loading

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच मैच खेला गया। यह मैच केकेआर ने 5 रनों से जीतकर हैदराबाद को करारी मात दी है। इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केकेआर की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 172 रनों का लक्ष्य दिया। जिसे हैदराबाद की टीम हासिल नहीं कर पाई। 

इस मैच में केकेआर के कप्तान नीतीश राणा और रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। रिंकू सिंह ने 35 गेंद में 46 रन बनाए। वहीं, नीतीश ने भी 42 रनों की पारी खेली। वहीं, सनराइजर्स की बात करें तो, इस टीम से टी नटराजन और मार्को येनसन ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की। वहीं, भुवनेश्वर कुमार, एडेन मार्करम, कार्तिक त्यागी और मयंक मारकंडे को भी एक-एक विकेट मिला।

मालूम हो कि, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को केकेआर की टीम ने पिछले तीन सालों में 6 बार हराया है। साल 2020 से यह दोनों टीमें कुल 8 बार आमने सामने थी। इस दौरान हैदराबाद की टीम सिर्फ 2 बार मैच जीत पाई है।  आईपीएल के इस सीजन की बात करें तो, सनराइजर्स हैदराबाद का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में अब तक 9 मैच खेल है। जिनमें से टीम को 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।