LPL 2022 chamika-karunaratne-suffered-an-injury-attempting-a-catch-lanka-premier-league-hospitalized-and-undergo-surgery-video

    Loading

    नई दिल्ली: लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League 2022) में 7 दिसंबर को खेले गए मैच में श्रीलंकाई क्रिकेटर चामिका करूणारत्ने (Chamika Karunaratne) के साथ मैदान पर हादसा हो गया। जिसके चलते उन्हें मैच के बीच में अस्पताल जाना पड़ा। इस मैच में चामिका कैच लपकने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, कैच पकड़ते समय वह इतनी बुरी तरह से जख्मी हुए, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल जाकर पता चला कि, कैच के चक्कर में उनके आगे के 4 दांत टूट गए हैं। वहीं, कि उनके जख्मों की सर्जरी भी करनी पड़ सकती है।

    दरअसल, गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन के बीच में मैच खेला जा रहा था। इस मैच में चामिका करूणारत्ने (Chamika Karunaratne)  कैंडी फाल्कन की टीम का हिस्सा थे।  गॉल ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी की। गॉल ग्लैडिएटर्स की पारी का चौथा ओवर ब्रेथवेट डालने आए। उनकी पहली ही गेंद पर स्ट्राइक पर खड़े नुवाइंडु फर्नांडो ने शॉट खेला और बॉल हवा में चली गई। इसी कैच को लपकने में चामिका चोटिल हो गए। 

    सोशल मीडिया पर इस नज़ारे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि चामिका करूणारत्ने (Chamika Karunaratne)  ने कमाल का कैच लपका। यह कैच लपकना आसान नहीं था। चामिका ने कैच तो लपक लिया लेकिन, खुद को बुरी तरह से इंजर्ड कर बैठे।

    वहीं, ताजा खबर के अनुसार, चामिका को तत्काल सर्जरी के लिए गॉल ले जाया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, वो लंका प्रीमियर लीग के कैंडी स्टेज से टीम के लिए उपलब्ध हो सकंगे।