Suryakumar Yadav will miss 2nd match against SRH for MI in IPL 2024
सूर्यकुमार यादव (File Photo)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। लेकिन, उससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को बड़ा झटका लगा है। मुंबई का स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट की वजह से जूझ रहे हैं, इसी वजह से अब वह आईपीएल के कुछ मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यकुमार यादव का आज (19 मार्च) फिटनेस टेस्ट था। 

दरअसल, सूर्यकुमार यादव इस समय चोट की वजह से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। ऐसे में आज उनका फिटनेस टेस्ट था। लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) से आईपीएल खेलने की फिलहाल मंजूरी नहीं मिली है। ऐसे में सूर्या आईपीएल 2024 के आधे मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सूर्यकुमार यादव का अगला फिटनेस टेस्ट कुछ दिनों के बाद होगा। उसके बाद तय होगा कि सूर्या आने वाले अगले आईपीएल मुकाबलों में खेल पाएंगे या नहीं। इन सबके बीच सूर्यकुमार ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने टूटे हुए दिल की एमोजी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है। 

बताते चलें कि 22 मार्च से आईपीएल की शुरुआत होने वाली है। इसका आगाज सीएसके और आरसीबी के मुकाबले से होने वाला है। पिछले साल धोनी की अगुवाई में चेन्नई ने ख़िताब अपने नाम किया था। ऐसे में अब इस साल भी चेन्नई अपने ख़िताब को बरक़रार रखने की पूरी कोशिश करेगी।