naveen-ul-haq-refuses-to-apologize-to-virat-kohli-kl-rahul-video-ipl-2023-lsg-vs-rcb

Loading

नई दिल्ली: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजायंट्स (RCB vs LSG) के बीच खेला गया मैच अब सुर्ख़ियों में है। इस मैच के दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ के खिलाड़ी नवीन-उल हक (Naveen ul Haq) में बहस हो गई थी। इसके बाद इस बहस में गौतम गंभीर की एंट्री हो गयी। जिसके बाद यह विवाद बढ़ गया। इसके बाद अफगानी खिलाड़ी नवीन-उल हक ने अपने टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की भी बेइज्जती की।  

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान राहुल, विराट कोहली के साथ बात कर रहे है। तभी वह नवीन-उल हक को बुलाते हैं। लेकिन, अफगानी खिलाड़ी ने कप्तान की बात को अनसुना कर दिया। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Wall of Fact™ (@wall_of_fact)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है कि, केएल राहुल चाहते कि, नवीन उल हक झगड़े को मिटाकर विराट कोहली से माफ़ी मांगे। इसलिए वह नवीन उल हक को आवाज देते है। लेकिन, वह कप्तान को मना कर देता है और वह से चला जाता है। नवीन उल हक की यह हरकत को देख राहुल और विराट दोनों ही दंग रह जाते है। 

सोमवार को खेले गए मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच बहस हुई थी। इसके बाद अंपायर ने इन दोनों खिलाड़ियों को शांत कराने का काम किया। जिसके बाद  विराट कोहली ने नवीन को देख अपने जूतों की ओर इशारा किया। विराट का इशारा ऐसा लग रहा था कि जैसे मानों वो नवीन उल हक को अपने जूते की धूल बता रहे हों।

वहीं, मैच के बाद एक बार फिर विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच बहस शुरू हुई। जिसके बाद गौतम गंभीर वहां आ गए और उन्होंने भी विराट कोहली से कुछ कहा। गौतम गंभीर और विराट कोहली दोनों गुस्से में नज़र आ रहे थे। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने विराट और गौतम को पीछे किया।