next-time-when-england-declare-surely-they-will-think-twice-says-ravichandran-ashwin

Loading

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इंग्लैंड (England) के बैजबॉल रणनीति (‘Bazball’ Strategy) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, इंग्लैंड अगली बार अपनी पहली पारी को घोषित करने से पहले 2 बार सोचेगा। दरअसल, एशेज सीरीज 2023 क आगाज हो गया है। इस सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड (Australia vs England) को करारी मात दी है। कई लोगों का मानना है कि, इंग्लैंड को यह हार उनकी पहली पारी को घोषित करने के कारण मिली है। 

वहीं, अब अश्विन ने इंग्लैंड पर निशाना साधा है। अश्विन के अनुसार इंग्लैंड की बैजबॉल रणनीति की असली परीक्षा लॉर्ड्स टेस्ट मैच में देखने को मिलेगी। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल कहा कि, इस बड़ी हार के बाद अब इंग्लैंड टीम के मन में एक संदेह जरूर देखने को मिलेगा। लेकिन इसमें अधिक कुछ बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। अगली बार इंग्लैंड की टीम जब अपनी पारी को घोषित करेगी तो वह 2 बार जरूर सोचेगी।

रविचंद्रन अश्विन ने आगे कहा कि, ‘टेस्ट क्रिकेट में आप जो भी करते हैं वह आपको वापस जरूर मिलता है। फिर चाहे वह लाभ में या हानि में। अब इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में जरूर एक संदेह वाली स्थिति देखने को मिलेगी जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम अधिक आत्मविश्वास में दिखाई देगी। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अब ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत के दावेदार के तौर पर खेलने उतरेगी।’ बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इस सीरीज का दूर मैच 28 जून को खेला जाने वाला है। यह मैच स्टेडियम में खेला जाएगा।