Sana Javed Teased With Sania Mirza's Name During PSL 2024 Match
सानिया मिर्जा और सना जावेद (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan) के स्टार बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) से अलग होकर पाकिस्तान की ही एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से निकाह किया है। जिसके बाद से ही लगातार सना और शोएब दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर है। रविवार 18 जनवरी को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) मैच के दौरान सना जावेद को कुछ फैंस ने सानिया मिर्ज़ा के नाम से चिढ़ाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

दरअसल, मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसके बाद सना जावेद मैदान से बाहर जा रही थीं, तभी एक आदमी ‘सानिया मिर्जा’ का नाम लेने लगा। सानिया का नाम सुनकर पाकिस्तानी अभिनेत्री काफी गुस्से में दिखाई दीं। उन्होंने घर कर उस शख्स की तरफ देखा जो शोएब मलिक की पूर्व पत्नी को नाम ले रहा था। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें, शोएब मलिक ने अपनी दूसरी पत्नी और पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को तलाक देने के बाद सना जावेद से शादी की। मिर्जा के परिवार ने इस बात की पुष्टि की थी कि उसने अपने पूर्व पति और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर के दोबारा शादी के बंधन में बंधने से कुछ महीने पहले ही शोएब मलिक से तलाक ले लिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि शोएब मलिक ने 2010 में हैदराबाद में एक पारंपरिक मुस्लिम समारोह में सानिया मिर्जा से शादी की। मिर्जा के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने आयशा सिद्दीकी से शादी की, जो उनकी पहली पत्नी थीं। वहीं 2018 में मलिक और मिर्ज़ा एक बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक के माता-पिता बने। हालांकि, कुछ सालों से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने की खबर सामने आने लगी थी।