punjab-kings-complaint-against-arshdeep-singh-mumbai-police-says-no

Loading

मुंबई: शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (Mumbai Indians vs Punjab Kings) के बीच मैच खेला गया। यह मैच पंजाब किंग्स ने 13 रनों से जीत लिया। रोमांचक मैच में रनों की जमकर बारिश हुई। लेकिन, इस मैच का आखिरी ओवर शायद ही कोई भूल पाएगा।

पंजाब की तरफ से अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आखिरी ओवर डाला। अर्शदीप ने कभी यॉर्कर तो कभी धीमी गेंदों से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया है। मुंबई के खिलाफ मैच में अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि उनकी ही टीम ने मुंबई पुलिस को उनकी शिकायत कर दी।

अर्शदीप (Arshdeep Singh) के प्रदर्शन ने सभी को हैरान कर दिया। पंजाब के खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। वहीं, टीम की ओर से सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस को टैग कर मजेदार शिकायत की गई। टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हेलो, मुंबई पुलिस, हमें एक शिकायत दर्ज करनी है।’ इसके साथ ही टीम ने अर्शदीप सिंह की स्टंप तोड़ने वाली तस्वीर भी शेयर की है। 

इस पर मुंबई पुलिस ने भी काफी मजेदार जवाब दिया है। पंजाब किंग्स की ओर से की गई शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कहा कि, ‘अगर कानून का उल्लंघन करने पर, कानून तोड़ने पर कार्रवाई की जाती है, स्टंप तोड़ने पर नहीं।’

मैच की बात करें तो, मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन चाहिए थे। लेकिन अर्शदीप के फेंके गए इस ओवर में सिर्फ दो रन ही बन सके। उन्होंने इस ओवर में 2 विकेट लिए। दोनों विकेट क्लीन बोल्ड हुए। यॉर्कर को सीधे मिडिल स्टंप पर गिराया। दोनों बार अर्शदीप की गेंद से स्टंप के टुकड़े-टुकड़े हो गए।