सचिन तेंदुलकर का यह शॉट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, इसे खेलना युवा खिलाड़ियों के लिए नहीं होगा आसान- देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: इस समय भारत में लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) खेली जा रही है। जहां, क्रिकेट जगत के दिग्गज फैंस को दोबारा मुकाबले खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैं। जिन्होंने अपने करियर में कई अटूट रिकॉर्ड बनाए। साथ ही उनके कई अद्भुत शॉट आज भी याद किए जाते हैं, जिन्हें देखकर युवा खिलाड़ी सीखते हैं। 

    हाल ही में सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे बेहतरीन शॉट खेलते दिखाई दिए हैं। सचिन रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने एक मैच में यह शॉट खेला। रोड सेफ्टी सीरीज 2022 का 12वां मैच इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड्स के बीच खेला गया था। इस मैच में इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 5.5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 49 रन बनाए थे। जिसके बाद बारिश की वजह मैच नहीं हो पाया था। 

    इस मैच के दौरान सचिन ने महज 13 गेंदों में 19 रन बनाए थे, जिसमें 4 चौके शामिल है। सचिन ने पारी के दौरान एक बेहतरीन शॉट खेला, जो काफी मुश्किल शॉट था, लेकिन उन्होंने आसानी से जड़ दिया। सोशल मीडिया पर सचिन का यह शॉट काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आज भी सचिन जैसा खेल पाना बहुत से युवाओं का सपना है। 

    गौरतलब है कि, इंडिया लीजेंड्स ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ 61 रनों से जीत दर्ज की। जबकि दूसरा मैच बारिश की वजह से कैंसिल हो गया, जो वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ था। वहीं, इंडिया लीजेंड्स का अगला मैच इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ है, जो कि 22 सितंबर को खेला जाएगा।