Rohit Sharma praises pakistan team India vs pakistan test cricket babar azam
रोहित शर्मा और बाबर आजम (सौजन्य: X)

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की तारीफ की है। साथ ही रोहित ने यह भी कहा की उन्हें उम्मीद है कि अगर दोनों टीमों के बीच टेस्ट क्रिकेट खेली जाती है तो यह एक रोमांचक मुकाबला होगा।

Loading

मुंबई: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की तारीफ की है। उन्होंने पाक टीम की गेंदबाजी लाइन अप की सराहना की है। इसी के साथ रोहित ने यह भी कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट क्रिकेट (India vs Pakistan Test Series) अगर खेली जाती है तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्हें उम्मीद है कि अगर दोनों टीमों के बीच टेस्ट क्रिकेट खेली जाती है तो यह एक रोमांचक मुकाबला होगा।

दरअसल, क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर रोहित शर्मा ने बातचीत करते हुए भारत-पाक टेस्ट क्रिकेट के बारे में अपना पक्ष रखा है। जब वॉन ने रोहित से पूछा कि आपको नहीं लगता कि भारत-पाकिस्तान के बीच में नियमित रूप से टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए? इसके जवाब में रोहित ने कहा कि ”मैं इस पर पूरा विश्वास करता हूं! वे एक अच्छी टीम हैं। उनके पास शानदार गेंदबाजी लाइन-अप है। मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मुकाबला होगा। खासकर अगर आप विदेशी परिस्थितियों में खेलते हैं तो यह शानदार होगा।”

उसके बाद वॉन ने पूछा कि क्या उन्हें यह दोनों टीमों को खेलते देखना अच्छा लगेगा? तो रोहित शर्मा ने कहा, “मुझे अच्छा लगेगा। दिन के अंत में, हम प्रतियोगिता में रहना चाहते हैं। मुझे लगता है कि यह दोनों पक्षों के बीच शानदार कॉम्पिटिशन होगी। हम वैसे भी आईसीसी टूर्नामेंट में खेलते हैं। इसलिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी दिलचस्पी केवल शुद्ध क्रिकेट में है। मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं। यह सिर्फ बल्ले और गेंद के बीच की लड़ाई है तो यह अच्छा रहेगा।”

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी टेस्ट क्रिकेट 2007 में हुआ था। उस समय भारत ने तीन मैचों की सीरीज की मेजबानी की थी। उस सीरीज में भारत ने पाकिस्तान को 1-0 से करारी शिकस्त दी थी। जबकि दोनों टीमों के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज 2012-13 में हुई थी, जब पाकिस्तान टीम सफेद गेंद क्रिकेट खेलने के लिए भारत दौरे पर आई थी।