Rohit Sharma has reached Dharamshala in a private helicopter.
रोहित शर्मा (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) 7 मार्च से खेला जाना है। यह मुकाबला धर्मशाला (Dharamshala) के एचपीसीए ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) धर्मशाला पहुंच गए हैं। वह अपने प्राइवेट हेलीकॉप्टर (Helicopter) से यहां पहुंचे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।  

दरअसल, आखिरी टेस्ट मैच के भारत और इंग्लैंड की टीम धर्मशाला पहुंच गई है। यहां दोनों टीम 7 मार्च से एक दूसरे से भिड़ेगी। उससे पहले दोनों टीम प्रैक्टिस करेगी। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हेलीकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह भी अब टीम से जुड़ गए हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि धर्मशाला टेस्ट टीम इंडिया के लिए बेहद खास होने वाला है। इस मुकाबले में टीम इंडिया इतिहास भी रच सकती है। दरअसल, अगर टीम इंडिया यह मैच जीतने में कामयाब हो जाती है तो ऐसा पहली बार होगा जब भारत के टेस्ट मुकाबले जीतने और हारने की संख्या बराबर हो जाएगी। अब तक टीम इंडिया ने 177 मुकाबले जीते हैं और 178 मुकाबले हारे हैं।

बताते चलें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ यह टेस्ट सीरीज जीत ली है। पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने पहले मुकाबले में  जीत दर्ज की थी। उसके बाद लगातार तीन मैच भारत ने जीतकर सीरीज में 3-1 से अजय बढ़त बना ली है। हालांकि, भारत धर्मशाला टेस्ट जीतकर अपने विनिंग परसेंटेज को बढ़ाने की पूरी कोशिश करेगा, जबकि इंग्लैंड टीम भी अच्छी यादों के साथ सीरीज खत्म करना चाहेगी।