t20-world-cup-2022-india-vs-pakistan-tickets-match-at-mcg-sold-out-within-minutes

    Loading

    नई दिल्ली: 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2022) का आगाज होने वाला है। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए 600,000 से अधिक टिकट बेचे गए हैं। 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में प्रारंभिक चरण के मैच खेले जाएंगे। इसके बाद 22 अक्टूबर से बड़ी टीमों के मैच शुरू होंगे। ऑस्ट्रेलिया के सात शहर इन मैचों की मेजबानी कर रहे हैं। 

    टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2022) का पहला मैच 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला है। यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं। वहीं, इस मैच के अगले दिन भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महा मुकाबला खेला जाने वाला है। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।खास बात यह है कि, इस मैच के 90,000 से अधिक टिकट महज 10 मिनट के भीतर बिक गए थे।

    आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2022) प्रमुख मिशेल एनराइट ने कहा, “हमें खुशी है कि हम इस रविवार को जिलॉन्ग में होने वाले इवेंट के शुरुआती मैच और एक सप्ताह बाद सुपर 12 चरण को देखने के लिए बड़ी भीड़ तैयार है। अक्टूबर में क्रिकेट के लिए पूर्ण स्टेडियम देखना शानदार होगा।” 

    वहीं, 27 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका बनाम बांग्लादेश और भारत बनाम ग्रुप ए उपविजेता वाले डबल हेडर मैच खेले जाने वाले है। यह मुकाबले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे। इस मैच के भी सभी वर्तमान टिकट बिक चुके हैं।

    पहले दौर और सुपर 12 मैचों के लिए बच्चों (2-16 वर्ष) के लिए टिकट केवल 5 डॉलर हैं, और वयस्क टिकट 20 डॉलर से शुरू होते हैं। मिशेल एनराइट ने कहा, ”कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, भारत, पाकिस्तान या किसी अन्य टीम का समर्थन करते हैं, फिर भी सात मेजबान शहरों में मैचों में कुछ बेहतरीन सीटें उपलब्ध हैं।”