एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा, विराट-अनुष्का के घर गूंजने वाली है किलकारियां

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस बात का खुलासा दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने किया है। उन्होंने बताया है कि विराट जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। 

दरअसल, विराट कोहली भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं। दावा किया गया है कि वह इस समय देश से बाहर अपनी पत्नी के साथ हैं। इसी वजह से वह पहले दो मैचों में नहीं खेल रहे हैं। गौरतलब है कि पहले से ही मीडिया में यह खबर थी कि अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। 

ऐसे में अब किंग कोहली के खास दोस्त डिविलियर्स ने बड़ा दावा करते हुए बताया है कि स्टार बल्लेबाज के घर एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है। डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में इसका खुलासा किया। दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, ”यह विराट कोहली के लिए पारिवारिक समय है। उनके घर दूसरा बच्चा आने वाला है।”   

डिविलियर्स ने कहा, ”मुझे बस यह देखने दीजिए कि उन्होंने क्या कहा। मैं बस आपको (फैंस को) थोड़ा सा प्यार देना चाहता हूं। तो मैंने उसे लिखा कि कुछ समय से आपसे मिलना चाहता था। आप कैसे हैं?” इसके जवाब में विराट ने कहा, ”अभी मुझे अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। मैं अच्छा हूं।” 

इसके बाद वह आगे कहते हैं, ‘’हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।”

बताते चलें कि विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर, 2017 को शादी रचाई थी। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। विराट और अनुष्का एक बच्ची के माता-पिता हैं, जिसका नाम वामिका है। अब एक बार फिर इस स्टार कपल के घर खुशियां आने वाली है।