Washington Sundar left Sunrisers Hyderabad between IPL 16, know what is the reason

Loading

मुंबई: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को बड़ा झटका लगा है। हैदराबाद के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) से बाहर हो गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से ट्वीट कर सुंदर के बाहर होने की जानकारी दी गई है। आईपीएल के बीच से वाशिंगटन सुंदर का बाहर जाना टीम के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है। 

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने ट्वीट करते हुए बताया कि, वाशिंगटन सुंदर हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल 16 के बाकी बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, अभी तक हैदराबाद की तरफ से सुंदर के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है।

मालूम हो कि, वॉशिंगटन सुंदर अभी तक आईपीएल के इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं। सुंदर ने आईपीएल 16 में 7 मैचों में पांच पारियों में 15 के औसत और 100 के स्ट्राइक रेट से 60 रन ही बनाए। इस दौरान सुंदर का बेस्ट स्कोर नाबाद 24 रन रहा। बल्ले के अलावा वह गेंद के साथ भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाएं। वॉशिंगटन सुंदर ने इस सीजन में 7 मैच में 17.4 ओवर गेंदबाजी करते हुए महज तीन विकेट लिए है। खास बात यह है कि, यह तीनों विकेट एक ही मैच में लिए गए। 

वॉशिंगटन सुंदर  का चोटिल होना हैदराबाद की टीम के लिए काफी बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है। टीम को उनकी कमी काफी खलने वाली है। सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल के इस सीजन के प्रदर्शन की बात करें तो, टीम 7 मैचों में से सिर्फ दो मैच अपने नाम कर चुकी है। सनराइजर्स हैदराबाद फिलहाल 4 प्वाइंट्स के साथ टेबल में 9वें पायदान पर मौजूद है।