पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वाशिंगटन सुंदर टी20 श्रृंखला से बाहर

    Loading

    कोलकाता. आफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की श्रृंखला से बाहर हो गए। वाशिंगटन ने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की श्रृंखला के दौरान चोट के बाद सफल वापसी की थी और वह बुधवार से यहां शुरू हो रही टी20 श्रृंखला में अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहते थे।

    वाशिंगटन को अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने उनके विकल्प के तौर पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है।

    भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने विज्ञप्ति में कहा, “अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए वाशिंगटन की बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। वह कोलकाता में 16 फरवरी से होने वाली तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।” उन्होंने बताया, “अखिल भारतीय चयन समिति ने वाशिंगटन के विकल्प के तौर पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है।”

    इंग्लैंड दौरे के दौरान हाथ में लगी चोट के कारण वाशिंगटन लंबे समय तक बाहर रहे थे और उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी। वाशिंगटन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चुना गया लेकिन वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे। वाशिंगटन अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अक्षर और लोकेश राहुल के साथ रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे। (एजेंसी)