yuzvendra-chahal-troll-mohammed-siraj-while-talking-to-shreyas-iyer-after-india-beat-sri-lanka

चहल अक्सर अपनी गेंदबाजी को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka T20 Series) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। यह मैच भारत ने जीत लिया।इसके साथ ही भारत ने यह सीरीज भी 3-0 से अपने नाम कर ली। इस मैच में भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को आराम दिया गया था। चहल अक्सर अपनी गेंदबाजी को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। 

    श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच के बाद चहल ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) से बात की। इस दौरान चहल ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को ही ट्रोल कर दिया। चहल ने मोहम्मद सिराज को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर हर कोई हंसकर लोटपोट हो जाएं। 

    श्रेयस अय्यर  (Shreyas Iyer) ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीनों मैच में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सीरीज के तीनों मैचों में अर्धशतक जमाए और तीनों मैचों में नाबाद रहे। उन्होंने इन तीनों मैचों में 204 रन बनाए। जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। अवार्ड मिलने के बाद वह चहल टीवी पर आए।

    युजवेंद्र चहल ‘मैन ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद अय्यर से बात कर रहे थे। तभी वहां तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आ गए। सिराज को देखकर चहल ने कहा, “इस वक्त हमारे बीच में मोहम्मद सिराज आ चुके हैं और अगर आप इनके बाल देखेंगे तो ऐसा लगता है कि घास में पानी नहीं दिया गया है और घास सूख गई है।” चहल के यह कहने के बाद श्रेयस अय्यर और चहल हंसने लगे और सिराज खड़े-खड़े देखते रहे। इसके बाद तीनों खिलाड़ी हंसने लग जाते हैं। 

    अब सोशल मीडिया पर तीनों खिलाड़ी का यह मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।