Sania Mirza and shoaib malik Divorce Rumours
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर सानिया और उनके पति शोएब मालिक (Shoaib Malik) का रिश्ता टूटने की खबर सुर्खियां बटोर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी बीच सानिया ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) से अपने पति के साथ वाली सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी है। जिसकी वजह से उनके तलाक की ख़बरों (Divorce Rumours) ने तूल पकड़ लिया है।  

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पति शोएब मलिक के साथ वाली लगभग सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो से सानिया मिर्जा से शादीशुदा होने की जानकारी हटा दी थी। उन्होंने पहले सानिया को अपने बायो में सुपरवुमन का पति बताया था। हालांकि अब वो उन्हें डिलीट कर दिया है। ऐसे में अब सानिया के इस कदम ने उनके फैंस को बात करने का मौका दे दिया है। 

ज्ञात हो कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सानिया मिर्जा ने अपने अकाउंट से शोएब मलिक की तस्वीर हटाई हैं। वह पहले भी ऐसा कर चुकी थीं। लेकिन, उस समय उन्होंने सारी तस्वीरें डिलीट नहीं की थी। हालांकि, तब तलाक की खबरों को लेकर शोएब मलिक ने कहा था कि लोगों को समझना होगा कि वह दोनों अलग देशों से ताल्लुक रखते हैं और उनकी अपने कमिटमेंट्स है।

बताते चले कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2010 में हुई थी। उसके बाद साल 2018 में कपल के घर बेटे का जन्म हुआ था, जिसका नाम उन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा। सानिया मिर्जा ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट जीतने वाली भारत की एकमात्र महिला टेनिस खिलाड़ी हैं। जबकि शोएब मलिक पाकिस्तान के कामयाब क्रिकेटर और कप्तान भी रह चुके हैं।