MP Pandey and Kerala Story

Loading

दुर्ग (छत्तीसगढ़). भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सरोज पांडे (MP Saroj Pandey)ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को राज्य में कर मुक्त घोषित करने का आग्रह किया।

एमपी पांडेय ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहूंगी कि वह इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करें। फिल्म में दिखाए गए मुद्दे छत्तीसगढ़ में लगातार होते रहे हैं, चाहे वह धर्म परिवर्तन हो या लव जिहाद। छत्तीसगढ़ बारूद के ढेर पर बैठा है जो कभी भी फट सकता है। यह सिर्फ केरल की नहीं बल्कि बंगाल, छत्तीसगढ़ और पूरे देश की कहानी है।”

पांडेय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वामपंथी संस्कृति के मौन समर्थन से देश के अंदर पनप रहे लव जिहाद और आईएसआईएस गतिविधियों के ‘जहरीले बीज’ को पेड़ बनने से रोकना है। उन्होंने कहा, “यह कहानी हमारी बेटियों के बीच जागरूकता फैलाएगी, उन्हें लव जिहाद जैसी साजिशों और आतंक के औजारों में गिरने से रोकने के लिए।”

एमपी पांडेय ने आगे कहा कि, “कांग्रेस ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर ‘परेशानी’ में है क्योंकि यह हजारों हिंदू बेटियों के लव जिहाद की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।” उन्होंने कहा, “यह फिल्म महिलाओं के जबरन धर्मांतरण और आतंकवाद में धकेले जाने की भयानक सच्चाई को सामने लाती है।”