दिल्ली के स्कूल में भी कोरोना की एंट्री ने बढ़ाई टेंशन, छात्र और टीचर कोविड पॉजिटिव; डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कही ये बात

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना (Delhi Corona Updates) के मामले बढ़ने से चिंता बढ़ गई है। बताना चाहते हैं कि दिल्ली में एक प्राइवेट स्कूल कोविड के शिकंजे में आ गया है। जिसके बाद एहतियातन सभी अन्य छात्रों को छुट्टी पर भेजा गया है। इस मामले पर आप विधायक आतिशी ने भी कहा कि पूरी सावधानी से मामले पर नजर है। 

    ज्ञात हो कि दिल्ली के ताजा मामले में छात्र और टीचर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद एहतियातन अन्य छात्रों को छुट्टी दे दी गई है। इससे पहले दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना के कई केस सामने आए थे। राजधानी दिल्ली से पहले एनसीआर में भी कोरोना ने दस्तक दी है। गाजियाबाद के स्कूलों में छात्रों और शिक्षकों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के कारण कई स्कूल एहतियातन बंद कर दिए गए हैं। 23 छात्रों के कोरोना की चपेट में आने से नोएडा के तीन स्कूल ऑनलाइन मोड़ में शिफ्ट हो गए हैं। 

    दिल्ली में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी के बीच उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बयान भी सामने आया है। डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। हम भी स्कूलों पर निगरानी रखे हुए हैं। हमने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी नए दिशा-निर्देश जारी करने के लिए कहा है। कल तक हम इन दिशा-निर्देशों को जारी कर देंगे।