arvind-kejriwal-targets-charanjit-channi-over-illegal-sand-mining-following-ed-raids
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: हम सब जानते है दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी आम आदमी पार्टी बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे है। ऐसे में दिल्ली के CM और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने गुजरात दौरे से पहले बीजेपी पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि केजरीवाल 6 और 7 अगस्त को दो दिनों के दौरे पर गुजरात दौरे पर जाएंगे और इस दौरान वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और दावा किया भाजपा आप की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई है। फ़िलहाल केजरीवाल का यह ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। 

    केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा… 

    दरअसल चर्चा में बने रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आप गुजरात में तेज़ी से बढ़ रही है। भाजपा बुरी तरह बौखलाई हुई है। क्या ये सच है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा गुजरात में अमित शाह जी को CM चेहरा घोषित करने जा रही है? भूपेन्द्रभाई पटेल के काम से क्या भाजपा भी नाराज है?’ इस तरह केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा है।

     

    लगातार गुजरात दौरे

    गौरतलब हो कि इसी साल के अंत तक गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी ने पूरी तरह कमर कस ली है। आप ने विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ने की तैयारी कर ली है। पिछले एक महीने में कई बार केजरीवाल गुजरात का दौरा कर चुके हैं। इस तरह वे अपनी जगह गुजरात में पक्की कर रहे है। 

    इस तारीख को करेंगे गुजरात दौरा 

    जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल एक बार फिर दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे हैं जिसके तहत 6 अगस्त को टाउनहाल में जामनगर के व्यापारियों को संबोधित करेंगे और सात अगस्त को छोटा उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल कई बड़े ऐलान कर सकते हैं। अब गुजरात वासियों की नजर केजरीवाल के इस जनसभा पर है।