Fire Broke out in Gujarat
Fire Broke out in Gujarat

Loading

सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) के पांडेसरा (Pandesara) इलाके में सोमवार को भीषण आग (fire broke out) लग गई। यह आग पांडेसरा इलाके में स्थित डाइंग मिल (dyeing mill) में लगी है। आग लगने की सूचना पाते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई। आग पर काबू पाने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, सूरत के पांडेसरा इलाके में डाइंग मिल में आग लगी है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। घटना से संबंधित इससे अधिक जानकारी नहीं हो पाई है। आग की लपटों और धुएं के गुबार को काफी दूर से भी साफ़ नजर आ रहा है। फ़िलहाल  आग बुझाने का काम जारी है। फ़िलहाल अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है साथी किसी के घायल होने कि खबर भी सामने नहीं आई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।  

बता दें कि इससे पहले सूरत में ही मंगलवार के दिन सबसे पुराने और व्यस्त बाजार बॉम्बे मार्केट में आग लग गई थी। जिसपर काबू पाने के लिए  फायर ब्रिगेड कि 10 से 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। गनीमत ये रही कि स्थिति नियंत्रण में थी और किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई।

देश में अलग-अलग जगहों पर आज भीषण आग

आग लगने की घटना सोमवार यानी कि आज चंडीगढ़ में भी सामने आई है। चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज  PGIMER के एडवांस्ड आई सेंटर में आग लगी। घटना में क्या नुकसान हुआ है फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। वहीं आज सुबह तेलंगाना (Telangana) के रंगारेड्डी (Rangareddy) में एक दुकान में आग लगी।