Kamalnath
Photo: Twitter

Loading

भोपाल: कर्नाटक के बाद अब राजस्थान और मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर राजनीतिक नेताओं की हलचल बढ़ गई है। आगामी चुनावों को लेकर दोनों राज्यों में सत्तापक्ष-विपक्ष अपनी तैयारी में जुट गया है। मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) ने गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर 100 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी। 200 यूनिट तक की खपत पर आधे बिल का ही भुगतान उपभोक्ताओं को करना होगा।

एमपी के धार के बदनावर में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं पहली बार कह रहा हूं कई 100 यूनिट की बिजली माफ और 200 यूनिट हाफ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि हमारी सरकार आते ही माता-बहनों को हर महीने 1500 रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को पुरानी पेंशन भी दी जाएगी। 

इस दौरान, कमलनाथ ने सूबे के सीएम शिवराज चौहान और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं शिवराज सिंह जी से पूछता हूं कि आपने दिया क्या? शिवराज जी आपने महंगाई दी, बेरोजगारी दी, भ्रष्टाचार और भर्ती घोटाला दिया।…शिवराज जी अब घोषणा मशीन बन गए हैं। ये झूठ और भाषण की मशीन हैं। ये अब मुख्यमंत्री नहीं हैं, ये अब भूमिपूजन मंत्री हैं। शिवराज सिंह जी को हमारा भटकता नौजवान और दुखी किसान नहीं दिखता।