मध्य प्रदेश के भोपाल में युवती से छेड़खानी, ऑटो रिक्शा चालक समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में 20 वर्षीय युवती से छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक और उसमें सवार दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया है। ऐशबाग पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मनीष राज सिंह भदौरिया ने शनिवार को बताया कि यह घटना बुधवार शाम को हुई। 

    अशोका गार्डन में रहने वाली युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। वह शाम को एमपी नगर स्थित कोचिंग क्लास के बाद घर जाने के लिए ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी। उस समय रिक्शा में दो अन्य महिलाएं भी थीं जो कि रास्ते में उतर गईं। इसके बाद दो युवक रिक्शा में युवती के पास बैठ गए। भदौरिया ने युवती की शिकायत के हवाले से बताया कि रिक्शा चलने पर युवकों ने युवती के साथ अश्लील हरकत करना शुरु कर दिया।

    युवती ने जब इसका विरोध किया तो दोनों युवक उससे बहस करने लगे। इस दौरान रिक्शा चालक ने युवती की मदद नहीं की, बल्कि युवती ने देखा की रिक्शा चालक किसी सुनसान जगह की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा कि रिक्शा जब एक स्पीड ब्रेकर पर धीमा हुआ तो युवती रिक्शा के बाहर कूद गई। बाद में रिक्शा चालक और दोनों युवक वहां से भाग निकले।

    उन्होंने बताया कि पीड़िता ने पहले ऐशबाग पुलिस थाने में शिकायत की। देर रात गोविंदपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके बाद घटनास्थल ऐशबाग इलाके का होने के कारण केस डायरी ऐशबाग थाने को भेजी गई। भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। (एजेंसी)