khargone
Pic: Social Media

Loading

खरगोन: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के खरगोन (Khargon) के रोडिया के करीब एक बस पुलिया से नीचे गिर गई है। वहीं निजी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस में करीब 25 लोग सवार थे। अब तक की खबर के अनुसार इस हादसे में 7 मुसाफिरों को चोट आई है। वहीं बस के पीछे चल रही गाड़ी के कैमरे में ये हादसा कैद हुआ है। इसमें बस ड्राइवर को गंभीर चोटें आई है। घायलों को गोगावा स्थित शासकीय अस्पताल और चालक समेत दो को सीधे जिला अस्पताल खरगोन भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार बीते गुरूवार को अनंत चतुर्दशी की शाम को यात्रियों भरी बस गोगवा थाने के रोडिया गांव में बहने वाली नदी में बने 20 फीट ऊंचे पुल से गुजर रही थी। तभी उसका टायर फट गया। इसके चलते बस ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया और बस पुलिया तोड़ते हुए नदी में आ गिरी।

घटना पर खरगोन के SDM भास्कर गाचले ने बताया कि बस खरगोन से सनावट जा रही थी। यात्रियों से खचाखच भरी यह बस ग्राम रोडिया के समीप करीब 20 फीट ऊंची पुलिया से नीचे जा गिरी। उन्होंने जानकारी दी कि, बस लगभग सीधी नदी में गिरी थी। छोटी नदी में पानी कम था, इसके चलते कम लोग ही घायल हुए हैं।