Andhra Pradesh road Accident
Representative Image

Loading

अनूपपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) जिले में एक कार बंद रेलवे फाटक को तोड़ते हुए चलती ट्रेन से टकरा गई, जिससे कार चालक की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हादसा शनिवार आधी रात के आसपास जैथारी इलाके में हुआ।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अंबिकेश साहू ने फोन पर बताया कि कार बंद रेलवे फाटक को तोड़ते हुए हीराकुंड एक्सप्रेस से टकरा गई। जैथारी थाने के निरीक्षक पीसी कोल ने बताया कि कार चालक की पहचान नरेन्द्र वर्मा के रूप में हुई है, उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य व्यक्ति घायल हो गया। उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार को पटरी से हटाया गया।

साहू ने कहा कि इस हादसे में ट्रेन में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। अधिकारी ने बताया कि कार के टकराने से ट्रेन के तीन डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए थे। जिसे बदलने के बाद हीराकुंड एक्सप्रेस अनूपपुर स्टेशन से आगे बढ़ी। कोल ने बताया कि घायल की पहचान परमेश्वर साहू के रूप में हुई है। वह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का निवासी है। हादसे के बाद उसे एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया इसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर उसे पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के बिलासपुर ले जाया गया।(एजेंसी)