कटनी एसपी सुनील जैन (Photo Credits-ANI Twitter)
कटनी एसपी सुनील जैन (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    कटनी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राज्यपाल मंगुभई पटेल के कटनी प्रवास के दौरान सुरक्षा इंतजाम को लेकर जिले के एसपी सुनील जैन की तरफ से जारी एक पत्र को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल इस लेटर में एक कॉलम में सिखों-मुस्लिमों को आतंकियों से जोड़ा गया था। हालांकि मामले पर विवाद बढ़ने के बाद अब पुलिस विभाग ने बयान देते हुए खेद जताया है। साथ ही एसपी सुनील जैन ने कहा कि दोषी क्लर्क के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। 

    ज्ञात हो कि इस पूरे मामले पर कटनी के एसपी सुनील जैन ने कहा कि क्लर्क के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं इस गलती पर खेद व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था। इस पत्र पर बवाल के बाद एएसपि मनोज केडिया ने कहा कि अति अहम व्यक्ति के प्रवास को लेकर सुरक्षा के लिहाज से विभागीय स्तर पर गोपनीय पत्र जारी हुआ था जिसमें टाइपिंग की गलती हुई है।

    गौर हो कि कटनी के एसपी ने राज्यपाल के प्रवास के दौरान इस पत्र के माध्यम से सुरक्षा को लेकर निर्देश जारी किये थे। इस लेटर के कॉलम नंबर छह में लिखा गया था कि सिख-मुस्लिमों, जेकेएलएफ, उल्फा, सिमी, एलटीटीई आतंकियों पर विशेष नजर रखी जाए। पत्र में सिख-मुस्लिमों को आंतकियों की श्रेणी में रखने के कारण पूरा विवाद शुरू हो गया।